Print Document or Download PDF

अपनी बेटी को मासिक धर्म के बारे में बताए जाने के लिए 6 युक्तियाँ

ये Sign सभी के लिए होता है आपकी बेटी की पहली अवधि है। उसे सही सलाह देने के लिए उसे ताज़ा और आत्मविश्वास रखने के लिए आसान बनाएं

1. कैसे एक पैड पहने जाएं

पैड आजकल उपयोग में आसानी के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, इसलिए यह बहुत जटिल नहीं होना चाहिए। स्वच्छ हाथों से पैड के समर्थन सहित सभी पैकेजिंग हटाने के लिए अपने किशोरों को बताएं। उसे तब अंडरवियर के बीच में पैड को रखा जाना चाहिए और चिपकने वाली छड़ें दबाएं। अगर उसके पैड में wing होते हैं, तो उसे बैकिंग को निकालना चाहिए और उसके Undies के चारों ओर लपेटें। अंत में, उसे अपने पैंटी को ठीक जगह पर देखने के लिए खींच कर खींचनी चाहि।

2. ताजा रखना

सुनिश्चित करें कि आपका किशोर कम से कम हर 3 से 4 घंटे या उसके पैड को बदलना जानती है, या अधिक बार अगर उसका प्रवाह ज्यादा होता है अपने प्रवाह के लिए सही पैड पहनना महत्वपूर्ण है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके किशोरों की कई अवधि तक पहुंच हो और उसकी अवधि के दौरान अवशोषण हो।

3. रातों रात

रात भर से सुरक्षित रहने के लिए, उच्च अवशोषण के साथ, रात भर पैड चुनें। हमेशा अल्ट्रा नाइट पैड को जब वह सोती है, तो उसे 100% रिसाव संरक्षण देने के लिए तैयार किया जाता है!

4. जब panty liners का उपयोग करें

Panty liners का उपयोग उसकी शुरुआत और उसके अंत के अंत में किया जा सकता है, जब प्रवाह लाइटली होता है, और साथ ही हर दिन। पेंटी लाइनर्स का रोजाना उपयोग करने से उसे सूखी, स्वच्छ और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिल सकती है जब उसे उसकी अवधि नहीं होती। इसके अलावा, अवधि के रूप में देखते हुए पहले दो वर्षों के लिए अप्रत्याशित हो सकते हैं, कभी-कभी आश्चर्यजनक रूप से रोजाना लाइनर का उपयोग करके उन्हें शर्मनाक क्षणों से सुरक्षित रख सकते हैं।

अपने किशोरों को साफ और ताज़ा रखने में मदद करना उसके लिए पहले कुछ समय एक सकारात्मक अनुभव बनाना महत्वपूर्ण है। उसे उसकी अवधि के दौरान आत्मविश्वास महसूस करने की जरूरत सभी जानकारी के साथ उसे प्रदान करके उसे समर्थन करें!

Read More.


Go Back